पंजाब समेत कई राज्यों में आतंकी हमलों का अलर्ट जारी, सुरक्षा बढ़ाई गई

सीमा पर तनाव के बाद भारत में आतंकी हमले के अलर्ट से हड़कंप मच गया है। इंटैलीजैंस एजैंसियों ने उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब और गुजरात में आतंकी हमलों का अलर्ट जारी किया है।

सूत्रों के अनुसार अलर्ट में साफ  कहा गया है कि कश्मीर में सुरक्षा बलों की सख्त कार्रवाई के बाद आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। आतंकी यू.पी. समेत कई राज्यों के बड़े शहरों को अपना निशाना बना सकते हैं। अलर्ट के मुताबिक आतंकियों के दस्ते में आत्मघाती महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल हैं। इंटैलीजैंस इनपुट के बाद यू.पी. पुलिस के आला अधिकारियों को सतर्कता बरतने की हिदायत दी गई है।

दरअसल 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर पी.एम. नरेंद्र मोदी के लखनऊ में रहने की उम्मीद जताई जा रही है। यही कारण है कि यू.पी. पुलिस किसी भी तरह के खतरे को नजरअंदाज नहीं करना चाहती। लिहाजा भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। बताते चलें कि 3 दिन पहले इंटैलीजैंस एजैंसियों ने सरहद पार से पंजाब के बमियाल सैक्टर के रास्ते भारत में 4 आतंकियों के दाखिल होने की सूचना पर अलर्ट जारी किया था। इंटैलीजैंस ने इसके पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. का हाथ बताया था।

Share With:
Rate This Article