हिसार: बाल सुधार गृह के सुरक्षाकर्मियों से चाबी छीनकर भागे छह किशोर अपराधी

हिसार। यहां बाल सुधार गृह में बंद छह किशोर अपराधियों ने रविवार को वहां से भाग गए. बरवाला रोड स्थित बाल सुधार गृह में बंद इन किशोर अपराधियों ने सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की और उनसे चाबी छीनकर भाग निकले.

ये सभी रोहतक और भिवानी के रहने वाले हैं. बाल सुधार गृह से भागने के बाद उन्होंने रास्ते में पड़ने वाले एचएलआरडीसी फॉर्म के चौकीदार को पीटकर उसकी बाइक छीन ली. उनके भाग जाने के बाद चौकीदार ने शोर मचाया तो लोग पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए.

पुलिस का अनुमान है कि दो तो बाइक से भाग निकले हैं और चार फार्म के भीतर ही छिपे हैं. पुलिस फॉर्म के भीतर उनकी तलाश कर रही है.

बाल सुधार गृह से भागे सभी किशोरों के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती सहित अन्य संगीन धाराओं के तहत कई केस दर्ज हैं. पुलिस उनकी धरपकड़ के लिए हिसार से बाहर जाने वाले रास्तों, रेलवे स्टेशन व बस स्टेशन पर नाकेबंदी भी की, लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका.

बाल सुधार गृह के उप सहायक सुरेंद्र सिहाग ने बताया कि भागे किशोर अपराधी सुधार गृह में अलग-अलग बैरकों में थे. उन्हें दोपहर में खाना खिलाने के लिए बाहर निकाला गया था.

उसके बाद वे कैंपर में पानी भरने के लिए भेजे गए. उसी दौरान छह किशोर अपराधियों ने सुरक्षाकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी और गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी पर हमला कर दिया.

उससे चाबी छीन ली और ताला खोलकर भाग निकले. सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी और उनका पीछा भी किया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आ सके. देर रात तक पुलिस फॉर्म को घेरकर उनकी तलाश में जुटी थी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment