सांसद आनंद शर्मा बोले- केंद्र ने किया सेना का राजनीतिकरण

शिमला

राज्यसभा में उपनेता एवं सांसद आनंद शर्मा ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सेना के राजनीतिकरण का आरोप लगाया है. शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में आनंद शर्मा ने कहा कि देश ने तीन साल में 238 सैनिक खोए हैं और देश पार्टटाइम रक्षा मंत्री से काम चला रहा है.

उन्होंने आरोप लगाया कि तीन साल पूरे होने पर 1700 करोड़ रुपये केवल एक ही आदमी मोदी फेस्ट पर खर्च किए जा रहे हैं। देश की आर्थिक स्थिति पर केंद्र सरकार को श्र्वेतपत्र जारी करना चाहिए.

आनंद शर्मा ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के बनने के बाद देश की आर्थिक स्थिति बिगड़ी है. अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है.नोटबंदी को देश की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर और काले धन को बाहर लाने वाला बताया जा रहा था.

आनंद शर्मा ने कहा कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार व संगठन के बीच चल रही खींचतान जल्द समाप्त होगी. प्रदेश में कांग्रेस पार्टी और सरकार मिल कर काम कर रही है.

सरकार व संगठन के बीच बेहतर तालमेल के लिए हाल ही में बैठकें भी हुई हैं. वह नगर निगम चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार नहीं करेंगे. केंद्रीय नेता के लिए नगर निगम चुनाव में प्रचार करना उचित नहीं होगा.

 

Share With:
Rate This Article