युवक की हत्या के बाद लाश के ऊपर फेंकी बाइक, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूूत

ऊना

जिलामुख्यालय के पास पनोह में एक प्रवासी युवक के मर्डर का मामला सामने आया है. मृतक की लाश स्वां नदी के पास खून से लथपथ मिली है. लाश के ऊपर मृतक की बाइक फेंकी गई थी.

पुलिस ने शव बाइक को कब्जे में ले लिया है. मृतक युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी सद्दाम हुसैन (22) केे रूप में की गई है.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है. मृतक युवक पनोह में सब्जियां बेचने का काम करता था. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह पनोह में स्वां नदी के पास स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ एक युवक की लाश देखी। घटना को हादसे के रूप में दिखाने के लिए लाश के ऊपर बाइक रखी थी.
उन्होंने फौरन मामले के संबंध में पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. वहीं, एएसपी मदन लाल कौशल और डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच स्थिति का मुआयना किया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया.
वहीं मामले की तहकीकात के लिए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया. फॉरेंसिक टीम की आरंभिक जांच के बाद पुलिस ने इस केस में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. बताया जा रहा है सद्दाम हुसैन शुक्रवार से ही से घर नहीं पहुंचा था. उसके परिजन भी खोज रहे थे.
Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment