कोतवाली-मैक्लोडगंज बाईपास पर खाई में गिरी कार, तीन युवकों की मौत

हिमाचल

कोतवाली-मैक्लोडगंज बाईपास पर एक कार के खाई में गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.
हादसे में मरने वाले युवकों की पहचान कार चालक रितेश भारद्वाज (29) पुत्र बलदेव भारद्वाज निवासी गांव पिहिरवीं डाकघर भगेड़ तहसील घुमारवीं, बिलासपुर, शशि पुत्र सुभाष चंद निवासी गांव करयाड़ी, डाकघर तराकड़ तहसील हमीरपुर और सोनी उर्फ राजेश पुत्र कीकर सिंह निवासी गांव भदरोआ डाकघर भटेहड़, तहसील बमसन जिला हमीरपुर और घायलों की पहचान सौरभ पुत्र संतोष कुमार निवासी करयाड़ी और सुनील कुमार पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी मट्टनसिद्ध जिला हमीरपुर के रूप में हुई है. जानकारी मुताबिक पांचों युवक काले रंग की स्विफ्ट कार नंबर एचपी 23ए-4555 में सवार होकर मैक्लोडगंज से धर्मशाला की ओर आ रहे थे.
बाईपास के पास तेज रफ्तार के चलते उतराई में अचानक कार अनियंत्रित होकर करीब 15 फीट तक हवा में उछलने के बाद सड़क के नीचे खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि कार पेड़ से टकराने के बाद खाई में पत्थरों पर गिरकर पूरी तरह चकनाचूर हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार की सीटों से बड़ी मशक्कत के बाद युवकों को बाहर निकाला गया.
सूचना मिलते ही एसएचओ धर्मशाला सुनील राणा, एएसआई अशोक ठाकुर और हेड कांस्टेबल राजकुमार अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और हादसा ग्रस्त कार से युवकों को बाहर निकाला. इनमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने जोनल अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है. मृतक युवकों के शवों का धर्मशाला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.
Share With:
Rate This Article