पीने के पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया रोड जाम, फिर प्रदर्शन की चेतावनी

झज्जर जिले के गांव तलाव में ग्रामीणों ने रविवार सुबह रोड जाम कर दिया. नाराजगी की वजह है गांव में पीने के लिए पानी न होना. महीनेभर से गांव की वाटर वर्क्स की डिग्गी सूखी पड़ी है, वहीं सबमर्सिबल पर लगी मोटर भी किसी ने चुरा ली। अब परेशान हो लोगों ने रोड जाम कर अपनी नाराजगी का इजहार किया.

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 9 बजे झज्जर-चरखी दादरी रोड पर स्थित गांव तलाव के लोगों ने लक्कड़, सीमेंट बैंच और दूसरी चीजें अड़ाकर ट्रैफिक जाम कर दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले करीब एक महीने से गांव की वाटर वर्क्स की डिग्गी सूखी पड़ी है. साथ ही नहरी पानी की सप्लाई न होने की स्थिति में सबमर्सिबल से काम चल जाता था, लेकिन उसे भी किसी ने चुरा लिया. चोरी का आरोप गांव के ही दो-तीन लड़कों पर है.

उनका आरोप है कि जलापूर्ति विभाग उनकी समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा. मजबूर होकर यह कदम उठाना पड़ा. सूचना पाकर पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन ग्रामीणों को मना रोड जाम खुलवाने की कोशिश का कोई हल नहीं निकला.

फिर करीब डेढ़ घंटे बाद जलापूर्ति विभाग के जेई मनोज मौके पर पहुंचे. उन्होंने समस्या के समाधान का आश्वासन देकर ग्रामीणों को जाम खोल देने के लिए मना लिया. हालांकि ग्रामीणों ने सड़क पर डाली गई चीजों को हटा लिया, लेकिन साथ ही चेतावनी दी है कि अगर सोमवार सुबह तक पानी की समस्या हल नहीं हुआ तो वाे फिर से रोड जाम करने को मजबूर हो जाएंगे.

 

Share With:
Rate This Article