नारनौल: प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर की खुदकुशी

तीन बच्चों के पिता ने शनिवार सुबह जन्मदिन की पार्टी देने के बहाने अपनी प्रेमिका को होटल में बुला चाकू से हत्या कर दी. बाद में खुद भी जहर खा सुसाइड कर ली. प्रेमी ने होटल के कमरे में छोड़े सुसाइड नोट में लिखा है कि प्रेमिका उसे बार-बार रेप के केस में फंसाने की धमकी दे रही थी

मिली जानकारी के अनुसार गांव उनिन्दा निवासी तीन बच्चों के पिता जोनी तंवर का कस्बा अटेली की एमए की छात्रा रीतू से पिछले कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.
इसी बीच दोनों में कई बार मनमुटाव भी हो जाता था और कई बार मामला ज्यादा बढ़ जाता था. इसके चलते जोनी तंवर अपनी प्रेमिका से परेशान रहने लगा था। अब उसे ठिकाने लगाने का मन बना मौके की तलाश में था.
जोनी तंवर ने शनिवार को अपने जन्मदिन पर प्रेमिका को रेवाड़ी रोड पर गांव बाछौद के निकट स्थित सनराइज होटल में पार्टी देने के लिए बस स्टैंड पर बुलाया। वहां से बाइक पर बिठाकर होटल लेकर गया.
होटल पहुंचने के बाद उसने पार्टी मनाने के लिए सैप्रेट कमरे की डिमांड की. होटल संचालक ने उसे होटल के छत पर बने कमरे की चाबी थमा दी तो वहां प्रेमिका के साथ पहुंचा, केक काटने के बहाने होटल से चाकू भी अपने साथ ले गया.
उसने केक काटा भी और फिर साजिश के तहत कमरे की कुंडी लगाकर मीठी-मीठी बातें कर प्रेमिका को काबू में कर उस पर चाकू से हमला कर दिया.
अचानक हुए हमले के बाद प्रेमिका जोर के चिल्लाई तो होटल का कारिंदा मौके पर पहुंचा। उसने कमरे की कुंडी अंदर से बंद पाकर होटल संचालक को जानकारी दी। जब तक कमरे को खुलवाया गया, जोनी गला रेतकर हत्या को अंजाम दे चुका था। वहीं उसने खुद भी कोई जहरीली चीज खा ली.
होटल प्रबंधन की तरफ से जानकारी पाकर मौके पर पहुंच पुलिस ने दोनों को नारनौल के नागरिक अस्पताल पहुंचाया. जहां प्रेमिका को डेड घोषित कर दिया गया, जबकि प्रेमी को गंभीर हालत में पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया. बाद रोहतक जाते वक्त उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया.

 

Share With:
Rate This Article