‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम की कार का हुआ एक्‍सीडेंट, बाल-बाल बचीं

दंगल’ फिल्म की अदाकारा जायरा वसीम की कार यहां दुर्घटनाग्रस्त हो गई.  हालांकि जायरा इस घटना में सुरक्षित बच गई हैं और उन्‍हें ज्‍यादा चोट नहीं आई है. पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय जायरा वसीम शुक्रवार देर रात अपनी दोस्त के साथ जा रही थी तभी डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर यह हादसा हुआ.

चश्मदीदों के मताबिक, गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी और चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा. कार फुटपाथ पार करते हुए झील से लगी रेलिंग से टकरा गई. जानकारी के अनुसार इस घटना में जायदा को कोई चोट नहीं आई लेकिन उनके साथ में यात्रा कर रहे व्‍यक्ति को चोट आई है.

पुलिस ने कहा कि जानकारी के मुताबिक, कार एक स्थानीय सियासतदान की थी. पुलिस ने कहा कि किसी के जख्मी होने या सार्वजनिक संपत्ति के क्षतिग्रस्त होने की रिपोर्ट नहीं होने की वजह से इस बाबत कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

एक अंग्रेजी अखबार ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि जायरा इस कार में अपने दोस्‍त आरिफ असलम के साथ थीं. जायरा सफेद रंग की स्‍कॉर्पियो (JK01A 0819) में यात्रा कर रही थीं. कश्‍मीर की रहने वाली जायरा वसीम आमिर खान और डायरेक्‍टर नितेश तिवारी की फिल्‍म ‘दंगल’ में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभा चुकी हैं. जायरा को इस फिल्‍म में उनके अभिनय के लिए काफी तारीफें मिली थीं. इस साल हुए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में जायरा को बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार दिया गया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment