गुरुग्राम में नहीं रुक रहीं महिलाओं से रेप की वारदातें, MMS बनाकर मां-बेटी से दुष्कर्म

अभी मानेसर में बच्ची की हत्या के बाद मां से गैंगरेप का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब गुरुग्राम में एक मां-बेटी के साथ जबरदस्ती बलात्कार करने का मामला सामने आया है . घटना गुरुग्राम के राजेन्द्रा पार्क थाना इलाके की है.

एक 35 वर्षीय विधवा महिला ने बीती रात थाने में शिकायत दी कि आज से करीब 25 दिन पहले दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके के रहने वाले एक आशीष नाम का शख्स मार्केट में मिला जिससे महिला की बातचीत होने लगी.

मुलाकात के अगले ही दिन युवक महिला के घर राजेन्द्रा पार्क आ पहुंचा उस वक्त घर में कोई नहीं था उसी समय मौका पाकर आरोपी ने महिला के साथ रेप किया और उसका मोबाइल में वीडियो बना लिया जिससे ब्लैकमेल करके उसके साथ रेप करता रहा. पीड़ित महिला के पति की एक साल पहले मौत हो गई थी उसके बाद से वो अपनी 15 साल की बेटी और 11 साल के बेटे के साथ गुरुग्राम में रहती है.

पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि उसके कुछ दिन बाद आरोपी आशीष ने महिला की 15 साल की बेटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाना शुरु कर दिया और उसकी बेटी का भी वीडियो बना लिया. साथ ही आरोपी महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा.

गुरुवार शाम भी जब आरोपी आशीष महिला के घर पर आया हुआ था तो महिला ने शोर मचाकर पड़ोसियों को इक्ठ्ठा कर लिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी. लेकिन गुरुग्राम पुलिस का ढीला रवैया एक बार फिर देखने को मिला. महिला ने शिकायत में साफ साफ लिखा है कि आरोपी ने उसका और उसकी बेटी का वीडियो बनाया बावजूद इसके पुलिस ने केस में आईटी एक्ट की धारा तक जोड़ना जरुरी नहीं समझा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment