सलमान खान के लिए सुनील ग्रोवर बनेंगे डॉक्टर मशहूर गुलाटी

सुनील के फैन्स के लिए खुशखबरी है. जो लोग काफी समय से डॉक्टर मशहूर गुलाटी को मिस कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. खबर आ रही है कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन कर लौट रहे हैं लेकिन कपिल के लिए नहीं सलमान खान के लिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन सोनी टीवी पर करना चाहते हैं और इसी के चलते चैनल वालों ने खास इंतजाम किया है. ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन सुनील ग्रोवर के साथ किया जाएगा. ‘ट्यूबलाइट’ के लिए वो सोनी टीवी के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट करने वाले हैं जिसका प्रोमो वीडियो आ चुका है.

इस शो में सुनील अपने फेमस अवतार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के लुक में नजर आएंगे और सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ टीम का मनोरंजन करेंगे. चैनल वालों ने सलमान खान को ‘द कपिल शर्मा शो’ में लाने की बजाए सुनील के साथ एक नया शो बनाने का फैसला किया.

 हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर फैन्स से बात की. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि वे सुनील ग्रोवर को शो पर कब वापस ला रहे हैं. कपिल ने जवाब में लिखा, ‘जब भी उनका दिल करे…मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर इस शो में वापस नहीं आए हैं.

Share With:
Rate This Article