हरियाणा के अधिकांश इलाकों में भारी बारिश से तापमान में आई गिरावट

चंडीगढ़

हरियाणा में गुरुवार को भी जमकर बारिश हुई. इससे मौसम सुहावना हो गया और तापमान में भी बारी गिरवट दर्ज की गई, जिससे लोगों को चिलचिलाती गर्मी से काफी राहत मिली है.

राज्‍य के अधिकतर हिस्‍सों में तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से अधिक गिर गया. हिसार, जींद, सिरसा और फतेहाबाद में सुबह जमकर बारिश हुई. अब भी बारिश का माहौल बना हुआ है. बारिश के कारण कई शहरों में जलभराव के कारण बाढ़ सी स्थि‍ति पैदा हो गई है.

सिरसा और फतेहाबाद में गुरुवार को इतनी जमकर बारिश हुई कि सड़कों व गलियों में पानी भर गया. फतेहाबाद में मुख्‍य चौराहों व क्षेत्रों में पानी भर गया. दोनों शहरों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई.

जींद और कैथल में भी खूब बारिश हुई. जींद में भी सड़कों और गलियों में जलभराव हो गया. इससे लोगों को काफी दिक्‍कत हुई. रोहतक जिले में भी खूब बारिश हुई. शहर में हल्‍की बारिश हुई, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में खूब बरसात हुई.

हिसार में भी अच्‍छी बरसात हुई है. इससे शहर में पिछले कुछ दिनों से पड़ रही गर्मी से लोगों को राहत मिली है. राज्‍य में बुधवार को भी अच्‍छी बारिश हुई थी. इससे पिछले दो दिनों से मौसम सुहावना बना हुआ है. मौसम विशेषज्ञों के अनुसार 9 जून तक प्रदेशभर में धूल भरी आंधी के साथ अभी और बारिश की संभावना है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment