कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक खत्म हो गई है. इस बैठक में राहुल गांधी समेत कई नेता मौजूद रहे. बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार को जमकर लताड़ा. सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार पिछले तीन वर्षों में कश्मीर, सुरक्षा और विकास हर मुद्दे पर फेल हुई है.

बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होने कहा कि एनडीए की तीन साल की सरकार में लोगों को निराशा का ही सामना करना पड़ा है. तीन साल निराशाजनक ही रहे है.

उन्होने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तीन सालों में डर भय के अलावा कुछ नहीं दिया है. अल्पसंख्यक, दलित सब खौफ में है. किसानों का हाल भी ठीक नहीं है. बीजेपी सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ सत्ता में आई थी लेकिन लोगो के साथ इलका उलटा ही हुआ है. रोजगार के नाम पर नौजवानों के साथ धोखा हुआ है. उनसे झूठे वादें किए गए थे.

गुलाम नबी आजाद ने बैठक के बाद कांग्रेस की ओर से इसरो को बधाई दी. इसरो के काम को लेकर कहा कि वो बधाई के पात्र है और कांग्रेस सरकार का सपना पूरा हो रहा है.

बैठक में राहुल के अलावा अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अविनाश पांडे, आशा कुमारी, एके एंटनी, कमलनाथ और सीपी जोशी भी 10 जनपथ पहुंचे हैं. खबर के मुताबिक इस बैठक में देश में छाए तमाम मुद्दों पर पार्टी की रणनीति तय होगी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment