जयपुर में सड़क हादसे मेंं एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

जयपुर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे से शहर में मातम पसर गया गया है. शादी की तैयारियों में लगे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. यहां पृथ्वीराज रोड पर नमक से लदा एक बड़ा ट्रोला कार के ऊपर पलट गया. हादसे में कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई है. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही पांचों लोगों की मौत हो गई.

 भीषण हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक के खलासी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक खलासी ने बताया है कि करीब साढ़े तीन बजे चोमूं सर्किल पर सामने से अचानक से एक कार आई जिसे बचाने के लिए तेजी से चल रहे ट्रक के ड्राईवर ने अचानक से ब्रेक लगा दी. इससे ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर आ गिरा. लेकिन खलासी को यह पता नहीं था कि पलटे हुए ट्रक के नीचे कोई कार दबी हुई है. ड्राईवर को पता था लिहाजा वह मौके से फरार हो गया.

जयपुर के अशोक नगर थाना के एसएचओ बालाराम ने बताया कि करीब पांच बजकर 19 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम में यह फोन आया कि एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. उसके बाद पुलिस मौके पर नमक के पहाड़ जैसे मलवे को हटाने पहुंची तो नमक के नीचे से खून रिस कर आते दिखा. फिर पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार को मलबे से बाहर निकाला जिसमें दबकर पांच लोगों की मौत हो चुकी थी.

पुलिस के अनुसार जयपुर के लक्ष्मीनारायणपुरी इलाके के 22 साल के ज्वैलर्स राहुल की सगाई मालवीयनगर की रोशनी से हुई थी. रोशनी ज्वेलरी का ही काम करती हैं. इन दोनों की शादी होने वाली थी. इसी सिलसिले में रोशनी का परिवार बाहर गया हुआ था. राहुल के रिश्तेदार अनुराग ने बताया कि रोशनी अपनी छोटी बहन ज्योति और अपने रिश्तेदार मितेश और उसकी बहन स्वीटी के साथ पार्टी में राहुल के घर गई थी.

दोनों परिवार के लोग रात की पार्टी के बाद शहर में घूमने निकले हुए थे. मरने वालों में सभी की उम्र 20 से 25 साल है. ट्रक नागौर के नांवां से आगरा जा रहा था. राहुल के घरवालों ने पोस्टमार्टम के बाद शव का दाहसंस्कार कर दिया जबकि रोशनी के घरवाले बाहर गए हैं और वह बुधवार को पहुंचेंगे. दोनों ही परिवार ज्वेलरी के बिजनेस से जुड़े हुए हैं.

Share With:
Rate This Article