जिहाद का हिस्‍सा नहीं बनने के लिए आतंकी जाकिर मूसा ने मुसलमानों को कोसा

हिजबुल मुजाहिदीन के निष्‍कासित कमांडर  जाकिर मूसा ने एक चार मिनट की ऑडियो क्लिप जारी कर इस्‍लामिक जिहाद का हिस्‍सा नहीं बनने के लिए भारतीय मुसलमानों को जमकर कोसा है. सोमवार को जारी ऑडियो में मूसा  ने गज्‍वा-ए-हिंद (भारत को जीतने की अंतिम लड़ाई) का हिस्‍सा नहीं बनने के लिए भारतीय मुसलमानों को कोसा.

हिजबुल मुजाहिदीन से निष्‍कासित किए जाने के बाद जाकिर मूसा की यह पहली ऑडियो क्लिप है. हाल में कथित गो-भक्‍तों द्वारा पशुओं को ले जा रहे कई मुस्लिमों की पिटाई के मामले सामने की घटनाओं पर जाकिर ने पीडि़तों के साथ नहीं खड़े होने पर भारतीय मुसलमानों को कोसा.

भारतीय मुसलमानों के खिलाफ टिप्‍पणी करते हुए उसने अपने ऑडियो क्लिप में कहा, ”ये  दुनिया के सबसे रीढ़विहीन मुसलमान हैं. उनको खुद को मुसलमान कहने पर शर्म आनी चाहिए. हमारी बहनों के साथ बदसलूकी हो रही है और ये मुस्लिम चिल्‍ला रहे हैं-इस्‍लाम शांति का प्रतीक है.

मूसा ने यह भी कहा, ”ये (भारतीय मुसलमान) सबसे ‘बेगैरत कौम’ है जो अन्‍याय और अत्‍याचार के खिलाफ आवाज नहीं उठा सकती. हमारे पैगंबर और उनके अनुयायियों ने क्‍या यही हमको सिखाया है? उन्‍होंने अपनी बहनों की रक्षा के लिए युद्ध में अपना खून बहाया है और कुर्बानियां दी हैं.” उसने अपने समर्थकों से जिहाद का हिस्‍सा बनने के लिए उसको ज्‍वाइन करने की भी अपील की.

Share With:
Rate This Article