गागुंली ने सहवाग को दी खुली चुनौती, जानिए कब होगा दोनों के बीच ‘महामुकाबला’

दिल्ली

रविवार को बर्मिंघम के एडवेस्टर स्टेडियम में हुए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान कॉमेंट्री कर रहे विरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली आपस में मजाक-मजाक में भिड़ते नजर आए.

मैच में टीम इंडिया की बैटिंग के दौरान सहवाग ने गांगुली को लेकर कहा कि विकेट के बीच दौड़ के मामले में वो अच्छे नहीं थे. सहवाग ने कहा, ‘‘दादा तेजी से 2 या तीन रन नहीं दौड़ पाते थे, इसलिए कई बार वो रन आउट भी हुए. इससे टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था.’’

सहवाग की यह बात सुनने के बाद गांगुली तुरंत एक पर्ची लेकर आए और बोले कि इसमें देखें विकेट के बीच की दौड़ का रिकॉर्ड मेरा आपसे बेहतर था. उन्होंने पहले सहवाग से कहा, “आप ऐसी बातें करके भ्रम न फैलाएं. गांगुली ने कहा, सिंगल लेने में मेरा प्रतिशत 36 है, जबकि आपका 24.”

इस पर सहवाग ने कहा कि वो एक रन नहीं बल्कि एक रन को 2 या 3 रन में बदलने की बात कर रहे हैं. इससे भड़के गांगुली ने कहा कि आप दर्शकों के बीच अफवाह न फैलाएं, अभी आपको मेरे सामने ही इंटरव्यू देना है.

इतनी ज्यादा बात होने के बाद गांगुली ने ‘‘दादागिरी’’ दिखाते हुए सहवाग को खुला चैंलेंज दे दिया. गांगुली ने कहा कि जब 20 तारीख को चैम्पियंस ट्रॉफी खत्म होगी तो हम दोनों लंदन के ओवल मैदान पर 100 मीटर की रेस लगाएंगे. देखते हैं कि कौन जीतता है. इस पर सहवाग बोले कि यह मैच भी एकतरफा ही होगा. गांगुली ने कहा कि हम सहवाग की मदद करने के लिए 2 फिजियोथेरेपिस्ट भी देंगे.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment