अब कश्मीरी गर्ल के रोल में दिखेंगे आलिया भट्ट, ये होंगे फिल्म में हीरो

आलिया भट्ट ने अपनी पिछले साल की फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में बिहारी लड़की के‍ किरदार से सबको हैरान कर दिया था. उनके इस किरदार की खूब तारीफ हुई थी. अब खबरे है कि आलिया हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित मेघना गुलजार की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं. बताया जा रहा है कि एक कश्मीरी महिला की कहानी होगी जिसकी शादी सीमा पार एक सैन्य अधिकारी से होती है जिसने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान मूल्यवान सूचनाओं के साथ भारतीय खुफिया जानकारी दी थी.
इस फिल्‍म में अभिनेता विकी कौशल, आलिया भट्ट के साथ नजर आ सकते हैं.

फिल्‍म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है. फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने की संभावना है. इसे जंगली पिक्चर और धर्मा प्रोडक्शंस साथ मिलकर बना रहे हैं. मेघना ने इससे पहले फिल्‍म ‘तलवार’ का डायरेक्‍शन किया था जिसमें इरफान खान और कोंकणा सेना शर्मा मुख्‍य भूमिका में थे. मेघना ने पिछले दिनों अपने एक बयान में कहा था कि अब तक हनी ट्रैप जैसी कई कहानियां आई हैं लेकिन ये एकदम अलग लड़की की कहानी है. एक तरफ वो जासूस है, पत्‍नी और बेटी भी है और दूसरी तरफ देशभक्‍त भी.

इसके अलावा आलिया जल्‍द ही रणबीर कपूर संग अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ड्रैगन’ की शूटिंग शुरू करनेवाली हैं. वहीं विक्‍की कौशल संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म को लेकर बिजी है. फिल्‍म में फिलहाल उनके किरदार का खुलासा नहीं किया गया है.

Share With:
Rate This Article