‘पाकिस्तान एक गोली चलाए तो भारत की गोलियों की गिनती नहीं होनी चाहिए’

हमीरपुर

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में बार-बार हिंसा और उपद्रव फैलाने की कोशिश करता है, लेकिन यह सिलसिला लंबे समय तक नहीं चलेगा. राजनाथ ने कहा कि सेना को खुली छूट है कि पाक की तरफ से एक गोली चले तो भारत की गोलियों की गिनती नहीं होनी चाहिए.

हिमाचल के जिला हमीरपुर में त्रिदेव सम्‍मेलन में पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने होलसेल भ्रष्टाचार किया है. मोदी सरकार पर तीन साल में भ्रष्टाचार का एक भी मामला सामने नहीं आया है.

जीएसटी पर राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘न खाता न बही, जो आप कहो वो ही सही’. राजनाथ सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश भारत में ही नहीं दुनिया में देवभूमि के नाम से जाना जाता है. 1984 में भाजपा की संख्या केवल दो रह गयी थी लेकिन 30 वर्षों के बाद भाजपा को बहुमत हासिल हुआ है.

आज भारत के दो तिहाई भूभाग पर भाजपा शासन में है. राजनाथ ने कहा कि लोगों ने नोटबंदी के बाद काफी कठिनाई उठाई लेकिन देश की जनता ने इसका स्वागत किया. पीएम मोदी के इस कदम ने पूरे विश्व में देश का सिर ऊंचा कर दिया. दुनिया के अर्थशास्त्री नोटबंदी के लिए पीए मोदी की तारीफ कर रहे हैं.

Share With:
Rate This Article