अलीगढ़: पति ने किया शेव करने से इंकार, पत्नी ने खौलता पानी फेंका

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला ने अपने पति पर इसलिए खौलता पानी डाल दिया क्योंकि वो अपनी दाढ़ी नहीं शेव कर रहा था और स्मार्ट नहीं बन रहा था। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है।

महिला पर आरोप है कि उसने पति की हत्या करने की कोशिश की है। सलमान खान और नगमा खान की शादी 6 महीने पहले हुई थी। दोनों के जिंदगी जीने का नजरिया अलग था जिसको लेकर दोनों के बीच अकसर नोंक-झोंक लगी रहती थी।

नगमा ‘मॉर्डन लाइफस्टाइल’ से अपनी जिंदगी जीना चाहती थी। नगमा चाहती थी कि सलमान अपनी दाढ़ी शेव कराकर स्मार्ट दिखे। वो चाहती थी कि सलमान कुर्ता पैजामा न पहने उसकी जगह पैंट शर्ट पहने।

शुक्रवार को दोनों के बीच इसी बात को लेकर लड़ाई शुरू हो गई और बात बढ़ गई जिसके बाद नगमा ने सलमान पर खौलता पानी फेंक दिया। सलमान का चेहरा इसके कारण 20 फीसदी तक जल गया। सलमान अलीगढ़ के जमालपुर क्षेत्र में रहता था, सलमान ने कहा कि वो एक धार्मिक इंसान है और उसकी पत्नी ओपन माइंडेड है।

सलमान ने कहा “हमारे बीच बहस हुई, जिसके बाद मैं सोने चला गया और उसने (नगमा) ने मेरे चेहरे पर खौलता पानी डाल दिया। जब मैंने चीखना शुरू किया तो वहां पर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए और मुझे हॉस्पिटल लेकर आए।”

अलीगढ़ के एसपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया “इस मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।” वहीं जे एन मेडिकल कॉलेज के मेडिकल सुपरिन्टेंडेंट हैरिस मंजूर अली ने कहा, “सलमान 20 फीसदी तक जल गया है और उसका हाथ तथा चेहरा प्रभावित हुआ है। मरीज को एक या दो दिन में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।”

Share With:
Rate This Article