संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं अदिति राव हैदरी

मुंबई

बॉलीवुड फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर शादी का एक सीक्वेंस शूट करते वक्त आग लग गई, जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जलने से बाल-बाल बच गईं. दुर्घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं.

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार की अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग आरके स्टूडियो में चल रही थी. फिल्म में एक शादी के सीक्वेंस को शूट करना था, जिसकी शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई.
फिल्म के एक्टर सिद्धांत गुप्ता ने बताया कि हम कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक वेडिंग सांग की शूटिंग कर रहे थे. तभी शॉर्ट सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गई.

उन्होंने बताया कि उस समय सेट पर तकरीबन 300 लोग मौजूद थे, जिसमें डांसर्स, फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स शामिल थे. शुक्र है कि सभी सुरक्षित बचा लिए गए. उन्होंने कहा कि हमें इस गाने की शूटिंग को पूरा करने के लिए तय वक्त दिया गया है इसलिए हमें इसे जल्द ही पूरा करना है. सेट पर सब लोग इस बात से खुश थे कि समय रहते इस आग पर काबू पा लिया गया था. शुक्रवार से काम फिर से शुरु हो जाएगा.

भूमि में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी नजर आएंगे. यह उनकी जेल से लौटने के बाद की पहली फिल्म है. इस फिल्म के जरिए संजय बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं.

Share With:
Rate This Article