जब एक अमेरिकी रिपोर्टर ने पीएम मोदी से पूछा, ‘क्या आप ट्विटर पर हैं?’

दिल्ली

नरेंद्र मोदी ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले दूसरे सबसे बड़े नेता हैं पर रूस में एक न्यूज एंकर मेगन कैली को इस बात का इल्म नहीं. कल रूस में एनबीसी न्यूज की एंकर मेगन केली ने पीएम मोदी से पूछा ‘क्या आप ट्विटर पर हैं’, उस समय रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भी उनके साथ थे.

खास बात ये है कि ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है.

दरअसल पीएम मोदी इस समय यूरोप के 4 देशों जर्मनी, स्पेन, रूस और फ्रांस के दौरे पर हैं और इस समय रूस में हैं. पीएम मोदी और व्लादिमीर पुतिन का रूस के एनबीसी न्यूज की एंकर मेगन केली ने इंटरव्यू लिया और उनसे मुलाकात के दौरान पीएम ने मेगन से कहा कि उन्होंनें उनका छतरी वाला फोटो ट्विटर पर देखा.

https://twitter.com/megynkelly/status/870328210260721664/photo/1

इसके जवाब में मेगन केली ने पीएम मोदी से कहा कि तो आप ट्विटर पर मुझसे पहले ही मिल चुके हैं. हालांकि हैरानी इस बात की रही कि उन्होंनें मोदी से पूछा कि ‘Are you on Twitter?’ इस के बाद वहां पीएम मोदी समेत पुतिन और खुद मेगन केली के ठहाकों से हॉल गूंज उठा. पीएम मोदी और पुतिन से इंटरव्यू से ठीक पहले का ये वीडियो खुद मेगन के ट्विटर हैंडल पर है. वहीं यूट्यूब पर भी इसे देखा जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को 4 देशों की 6 दिवसीय यात्रा पर रवाना हुए और वह जर्मनी, स्पेन, रूस और फ्रांस जाएंगे. इस टूर का मकसद इन देशों के साथ भारत की आर्थिक भागीदारी को बढ़ाना और देश में नया विदेशी निवेश लाना है.

पीएम के विदेश दौरे की शुरुआत जर्मनी से हुई और वह जर्मनी की चांसलर एंगेला मर्केल के अलावा जर्मनी के राष्ट्रपति फ्रैंक-वाल्टर स्टाइनमायर से भी मुलाकात कर चुके हैं. 31 मई से 2 जून तक रूस में रहने के पीएम मोदी फ्रांस जाने वाले हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment