पटियाला: बम बना रहा था युवक, घर पर पुलिस पहुंची तो खुद को मार ली गोली

पटियाला

एक युवक ने उस वक्त खुद को देसी कट्टे से गोली मारकर जान दे दी, जब पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी. पुलिस को ख़बर मिली थी कि युवक अपने घर में बम बना रहा है. सूचना मिलने के बाद ही पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी थी.

पटियाला पुलिस को जानकारी मिली थी कि रजतवीर सोढी नामक एक युवक अपने घर में बम बना रहा है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने बम निरोधक दस्ते के साथ युवक के घर पर दबिश दी. पुलिस के मुताबिक, तभी रजतवीर सोढी ने खुद को एक देसी तमंचे से गोली मार कर खुदकुशी कर ली.

पुलिस को रजतवीर के कमरे से बम बनाने का काफी साजो-सामान भी बरामद हुआ. रजत केमिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुका था. वह अपने घर वालों से अलग दूसरे घर में अकेला रहता था.

पुलिस दो एंगल से इस पूरे मामले की जांच कर रही है. एक तो ये कि युवक एक तरफा प्यार के चलते एक लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के मना करने पर उसने लड़की के पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. दूसरा आतंकी एंगल से भी इस मामले की छानबीन की जा रही है.

पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर युवक बम क्यों बना रहा था. बम बनाने के पीछे उसका असली मकसद क्या था. इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment