चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले टीम इंडिया में दरार!

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले जहां दर्शकों में बेहद उत्साह है वहीं भारतीय टीम में कोच को लेकर हलचल मची हुई है. सूत्रों के मुताबिक कोच कुंबले और कप्तान कोहली विवाद से टीम असमंजस में है.

मैच की तैयारी से ज़्यादा कोच-कप्तान मनमुटाव की खबरों से खिलाड़ियों का ध्यान भटका हुआ है. पाकिस्तान के साथ 4 जून को भारत का अहम मैच है.

जल्द ही तेंदुलकर-लक्ष्मण-गांगुली इंग्लैंड में कोच-कप्तान से मुलाकात करने वाले हैं. लेकिन, न ही बीसीसीआई के अधिकारी और ना ही सीओए ने अब तक कोई पहल की है.

विराट कोहली और उनकी टीम को अचानक कोच अनिल कुंबले की कार्य प्रणाली सही नहीं लग रही है. दोनों के बीच मतभेद बढ़ने का सबसे बड़ा कारण चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को भी माना जा रहा है. कुंबले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुलदीप को खिलाने के पक्ष में थे, लेकिन विराट को कुंबले का यह आइडिया पसंद नहीं आया.

हालांकि, मैच ख़त्म होने के बाद कप्तान कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंजिक्य रहाणे और ‘अनिल भाई’ की बोल्ड फैसले के लिए जमकर तारीफ की थी. लेकिन, अब ये बात खुलकर सामने आ रही है कि कप्तान कोहली उस फैसले से खुश नहीं थे.

कोहली ही नहीं टीम इंडिया के कुछ और सीनियर खिलाड़ी भी कुंबले की कोचिंग स्टाइल से खुश नहीं माने जा रहे हैं हालांकि किसी ने इस बात पर आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment