VIDEO: दिल्‍ली विधानसभा में AAP विधायकों ने की कपिल मिश्रा की पिटाई

दिल्ली

दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की पिटाई कर दी. उन्होंने AAP संयोजक केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर दिल्ली सरकार की मुश्किलें खड़ी की थी. आप के विधायकों ने कपिल मिश्रा को विधानसभा से भी बाहर कर दिया.

वहीं, इस घटना के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वह केजरीवाल के करप्शन पर बोलना चाहते थे, मगर बोलने का मौका नहीं दिया गया. उन्होंने कहा, ‘जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा में विधायक मदन लाल, अमानतुल्ला खान और जरनैल सिंह ने मुझे मारा-पीटा.

कपिल मिश्रा ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब सदन में 4-5 विधायक ने मुझे मारा और सदन से बाहर कर दिया. इससे पहले सिर्फ मार्शल ही किसी को बाहर निकालते थे. पूर्व मंत्री कपिल ने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप विधायकों ने मुझे पीटा है.

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा, ‘मेरे साथ हाथापाई की गई. केजरीवाल के गुंडों ने मेरी छाती में लात-घूंसे मारे. इससे मेरे हाथ में चोट आई है. इसमें मदन लाल, जरनैल सिंह और अमानततुल्ला शामिल रहे.’

इस घटना को देखकर केजरीवाल और सतेंद्र जैन सदन में हंस रहे थे. कपिल मिश्रा ने कहा कि वह तीन जून को अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालो का सच सबके सामने रखेंगे. पूर्व मंत्री ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल तुम्हारे सगे संबंधियों पर छापे पड़ रहे है. मैं किसी गुंडे से नहीं डरता हूं. मनीष सिसोदिया ने मारने के लिए इशारा किया था.’

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कपिल मिश्रा पार्टी से बगावत पर उतारू थे. कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था. इस बारे में कपिल मिश्रा ने लोकायुक्त, एलजी और सीबीआई से शिकायत की थी. हालांकि, लोकायुक्त की पूछताछ में कपिल मिश्रा कोई सबूत नहीं दे पाए थे.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment