दिल्ली: स्विमिंग पूल में IAS अधिकारी की संदिग्ध मौत, परिवारवालों ने की CBI जांच की मांग

जम्मू-कश्मीर कैडर के आईएएस अफसर आशीष दहिया की स्विमिंग पूल में डुबने से हुई संदिग्ध मौत ने उनके परिजनों, दोस्तों और विभाग के लोगों का दिल झकझोर दिया है. किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि एक गोल्ड मेडलिस्ट अचानक कैसे काल के गाल में समा हो गया. फेसबुक पर उनके दोस्त उनकी मौत पर हैरानी जता रहे हैं.

गोल्ड मेडल मिलने पर जताई खुशी
15 मई को ही आशीष दहिया ने गोल्ड मेडल मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था, ‘इस गोल्ड मेडल को मैं अपने सभी दोस्तों को समर्पित करता हूं. जिन्होंने मेरी परीक्षा के दौरान नोट्स तैयार करने और पढाई में मदद की है. मेरी पत्नी प्रज्ञा दीक्षित और मेरे दोस्त जब भी मेरे साथ होते हैं मेरे जीवन में अच्छा होता है.’

संदिग्ध परिस्थिती में हुई मौत
बताते चलें कि दिल्ली के बेर सराय इलाके में फॉरेन सर्विस इंस्टिट्यूट में ट्रेनी आईएएस आशीष दहिया की की संदिग्ध परिस्थिती में मौत हो गई. स्विमिंग पूल में उनकी लाश मिली है. 2016 बैच के आईएएस आशीष यहां पर अपने दोस्त अभिमन्यु गहलोत से मिलने आए थे. अभिमन्यु आईएफएस अधिकारी हैं. देर रात वे स्विमिंग पूल में पार्टी कर रहे थे.

महिला को बचाने पूल में कूदे
पुलिस के मुताबिक, सोमवार की देर रात आशीष और अभिमन्यु के साथ उनके दोस्त पूल साइड पार्टी कर रहे थे. पार्टी के दौरान इन लोगों ने तय किया कि स्विमिंग पूल में जाया जाए. इसी दौरान एक महिला अफसर स्विमिंग पूल में फिसल गई. उसे बचाने के लिए आशीष कूदे. उसके बाद उनकी मौत हो गई. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Share With:
Rate This Article