यूपी: प्रशासन की अनुमति के बगैर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहारनपुर के लिए रवाना

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहारनपुर के लिए निकल गए हैं, हालांकि प्रशासन ने उनके सहारनपुर के दौरे के लिए अनुमति नहीं दी है, लेकिन फिर भी राहुल गंधी सहारनपुर के लिए निकल गए है. इससे पहले कांग्रेस नेता पीएल पूनिया ने कल कहा था कि प्रशासन की इजाजत ना मिलने के बावजूद राहुल गांधी सहारनपुर जाएंगे.

एडीजी (लॉ एंड अार्डर) अादित्य मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी को सहारनपुर जाने की अनुमित नहीं है आपको  बता दें कि सहारनपुर जिले में पिछले कई दिनों से  हिंसा भड़की हुई है. इस हिंसा में एक की मौत और कई लोग घायल हो गए हैं.

वहीं कलेक्टर केके पांडे ने कहा कि राहुल गांधी को हिंसा प्रभावित इलाके में दौरा करने की अनुमति नहीं दी गई है. ऐसे में अगर राहुल गांधी यहां आते है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. डीएम ने बताया कि उनके वहां जाने से हालात और तनावपूर्ण हो सकते है.

फिलहाल प्रशासन की तरफ से हिंसा प्रभावित इलाकों समेत कई जगहों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए है. पीएसी के जवान समेत आरएएफ की एक कंपनी कैंप कर रही है. सहारनपुर से सटी हुई सीमा पर भारी तदद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बता दें 23 मई को बसपा सुप्रीमो मायावती के सहारनपुर के हिंसा प्रभावित शब्बीरपुर गांव गईं थी. जिसके बाद वहां फिर हिंसा भड़क गई थी

 

Share With:
Rate This Article