विदेश दौरे पर हुए निवेश को लेकर आज CM मनोहर लाल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज चंडीगढ़ स्थित हरियाणा निवास में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस दौरान सीएम मनोहर लाल अपने विदेश दौरे की जानकारी देंगे.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल शाम 4 बजे हरियाणा निवास में मीडिया के समक्ष अपने विदेश दौरे का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. उधर, 31 मई को कैबिनेट मीटिंग प्रस्तावित है, जिसके एजैंडे के बारे में भी विस्तृत विचार-विमर्श किया जाएगा.

पूंजी निवेश की संभावनाओं को तलाशने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उद्योग मंत्री विपुल गोयल की अगुवाई में एक शिष्टमंडल सिंगापुर और हांगकांग गया था.

आपको बता दें कि सीएम कल ही विदेश दौरों से दिल्ली लौटे हैं. सीएम के नेतृत्व में नौ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल विदेश दौरे के आखिरी दिन हांगकांग पहुंचा, जहां चाइना एंड पावर के साथ उनकी मुलाकात हुई. इस दौरान चाइना लाइट एंड पावर में झज्जर में पांच सौ करोड़ रुपये की अक्षय ऊर्जा परियोजना स्थापित करने में हरियाणा सरकार के साथ मिलकर काम करने की पेशकश की है.

इसके अलावा यूनाइटेड टेक्नोलॉजी की एक टीम ने भी मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात की, जिसमें सुरक्षा एवं नियंत्रण के निर्माण के क्षेत्र में नए प्लान पर चर्चा हुई. आपको बता दें मुख्यमंत्री ने हांगकांग में इन्वेस्ट हरियाणा रोड शो में उद्योगों के प्रमुखों और निवेशकों को संबोधित किया.

 

Share With:
Rate This Article