खालिस्तानी आतंकियों की धमकियों के बाद पंजाब CM का केंद्र से सुरक्षा लेने से इंकार

खालिस्तान आतंकियों की तरफ से मिली धमकियों पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि केंद्र से सुरक्षा मांगने और बढ़ाने का सवाल ही पैदा नहीं होता.

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं है और वो पंजाब के लोगों की भलाई के लिए काम करते रहेंगे.

सीएम ने कहा कि आतंकी संगठन पंजाब की शांति को भंग करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. सीएम ने केंद्र सरकार की तरफ से दी गई जेड प्लस सिक्योरिटी लेने से इनकार कर दिया है.

इससे पहले लुधियाना से कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने सीएम कैप्टन अमरिंदर को वीडियो की जानकारी दी.रवनीत बिट्टू ने विदेश मंत्रालय के सामने जांच की सिफारिश का सुझाव भी रखा है साथ ही पंजाब सरकार भी इस मामले में केंद्र सरकार से जांच की मांग करेगी.

वहीं पंजाब पुलिस ने खालिस्तानी आतंकियों के वीडियो की जांच शुरू कर दी है आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पिछले दिनों भारत दौरे पर आए कनाडा के रक्षा मंत्री से ये कह कर मुलाकात नहीं की थी कि वो खालिस्तानी समर्थक हैं.

इसके बाद खालिस्तान समर्थकों की ओर से एक वीडियो के जरिए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और सांसद रवनीत बिट्टू को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment