दुष्कर्म और हत्या के आरोप में पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अय्यूब गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी पुलिस ने पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अय्यूब गिरफ्तार कर जेल भेज दिए है, आपको बता दें कि अय्यूब पर लखनऊ की एक छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. डॉ. अय्यूब पर आरोप है उन्होंने एक युवती को डॉक्टर बनाने का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया।

आरोपों के मुताबिक डॉ. अय्यूब संतकबीर नगर निवासी एक युवती को डॉक्टर बनाने का झांसा देकर लखनऊ लाए और एक निजी इंस्टिट्यूट में नर्सिंग में दाखिला कराकर उसका यौन शोषण करने लगे. इसके बाद पीड़िता से पीछा छुड़ाने के लिए गलत दवाइयां देकर उसकी किडनी और लिवर भी खराब कर दिया. युवती की 24 फरवरी की रात ट्रामा सेंटर में मौत हो गई.

सपा सरकार में कद्दावर मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति की गिरफ्तारी के बाद से यह कयास लगने लगे थे कि अय्यूब पर भी शिकंजा कसेगा लेकिन, उनकी गिरफ्तारी में थोड़ी देरी हो गई.

बसपा हुकूमत में बांदा के विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी पर दुष्कर्म का आरोप हो या पिछली सपा हुकूमत में सीतापुर के सेवता क्षेत्र के माननीय महेन्द्र सिंह उर्फ झीन बाबू के गोवा में पकड़े जाने का मामला, ऐसे किस्से पुलिस की फाइलों में दर्ज हैं। डॉ.अय्यूब का कारनामा इसका विस्तार है.

 

Share With:
Rate This Article