शत्रुघ्न ने किया लालू-केजरीवाल का समर्थन, सुशील मोदी बोले- गद्दार को बाहर करो

दिल्ली

बिहार के पटना साहिब से बीजेपी के सांसद और जब-तब अपने बागी तेवरों के लिए चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा सोमवार को करप्शन के आरोपों में घिरे लालू प्रसाद यादव और दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बचाव करते नजर आए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि नेताओं पर आरोप लगाने वालों को इसका सबूत भी देना चाहिए. वहीं शत्रु के ये तेवर बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को नहीं भाए. उन्होंने ट्विटर ही शत्रु के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ‘गद्दारों’ को बाहर करने की मांग कर डाली.

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘नकारात्मक राजनीति और विपक्षियों द्वारा हमारे नेताओं पर कीचड़ उछालना बहुत हुआ. चाहे केजरीवाल हों, लालू हों या फिर सुशील कुमार मोदी. समय आ गया है अपने दावों के साथ सबूत भी पेश करें. नहीं तो पैकअप कर लें. आप मीडिया को सनसनीखेज खबरें देना बंद करें.’

सिन्हा ने लगातार किए गए ट्वीट में बीजेपी को एक ईमानदार और पारदर्शी पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि जब तक सबूत न हों तब तक किसी पर आरोप नहीं लगाने चाहिए. सिन्हा ने एक ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खूब तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि वह निजी तौर पर अरविंद केजरीवाल की विश्ववसनीयता और समाज के प्रति प्रतिबद्धता को लेकर उनका सम्मान करते हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने इन ट्वीट को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला बोल दिया. उन्होंने शत्रुघ्न को गद्दार कहते हुए उन्हें पार्टी से बाहर करने की मांग की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे, उसके बचाव में बीजेपी के ‘शत्रु’ कूद पड़े.’ उन्होंने अगला ट्वीट किया, ‘यह जरूरी नहीं है कि शख़्स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए.’

Share With:
Rate This Article