बुराड़ी मर्डर केस: पूरे परिवार का हत्यारा निकला बंटी, अलग-अलग जगह दफनाया

दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर चौधरी मुनव्वर हसन की हत्या के मामले में बंटी नामक एक भू माफिया को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उसे सर्विलांस की मदद से धरदबोचा. बंटी ने खुलासा किया है कि उसी ने मुन्नवर के परिवार को भी मौत के घाट उतारा है. उसने कत्ल के बाद मुनव्वर की पत्नी और बच्चों को अलग अलग जगह जमीन में गाड़ दिया है.

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पेरोल पर रिहा होकर जेल से बाहर आए प्रॉपर्टी डीलर मुनव्वर हसन की लाश उसके घर की पहली मंजिल पर बने कमरे से शनिवार को बरामद की गई थी. उसके सिर में गोली मार कर उसकी हत्या की गई थी. दरअसल, मुनव्वर का परिवार कई दिनों से लापता था. इस लिए वह पेरोल पर जेल से बाहर उन्हें तलाश करने आया था.

मुनव्वर की लाश मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की कई टीम इस मामले में सुलझाने में लगी थी. मुनव्वर की हत्या के पीछे भू माफिया बंटी का नाम सामने आ रहा था. बंटी ही मुनव्वर का बिजनेस पार्टनर हुआ करता था. पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया था.

सूत्रों के मुताबिक आरोपी बंटी ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने 21, 22 अप्रैल को मुनव्वर की पत्नी और बच्चों को मेरठ से हरिद्वार जाते वक़्त दुलारा नामक जगह पर हत्या करने के बाद जमीन में गाड़ दिया था. पहले उसने मुनव्वर की पत्नी और दो बेटियों को कत्ल किया फिर अगले दिन बुराडी इलाके में ही उसने मुनव्वर के दो बेटों की हत्या कर उन्हें जमीन में गाड़ दिया था.

बंटी के खुलासे के बाद पुलिस अब उसकी निशानदेही पर सभी जगहों की खुदाई कर शवों को निकालेगी. पुलिस की पूछताछ में मुनव्वर की हत्या का राज भी खुल गया. बंटी के मुताबिक उसने मुनव्वर को 20 लाख रुपये दे रखे थे. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. हत्या से पहले भी उसकी मुनव्वर से कहासुनी हुई थी. उसी के बाद उसने मुनव्वर को गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment