दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने किया एक और चौंकाने वाला खुलासा

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज एक फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. कपिल मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर धांधली हुई. कपिल मिश्रा ने  कहा कि कुछ भ्रष्‍ट लोगों ने पार्टी पर कब्‍जा कर लिया है जहां से उन्‍हें हटाना है.

कपिल मिश्रा ने आज की रेस कॉन्फ्रेंस में फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार ने हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में 400 करोड़ रुपए का घोटाला किया है. उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि अरविंद केजरीवाल उनके आरोपों को जवाब देने के लिए सामने आएंगे, वे पर्दे के पीछे नहीं छिपेंगे.

हम आपको बताना चाहेंगे कि कपिल मिश्रा की तरफ से खुलासों के दावे का यह पांचवां प्रेस कॉन्‍फ्रेंस था. वह लगातार अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशुतोष की रूस यात्रा के खर्च को लेकर खुलासे कर रहे हैं.

कपिल ने लेट्स क्‍लिन आप (Lets Clean AAP) के नाम से एक मुहिम का ऐलान किया और लोगों से आग्रह किया कि वो दिए गए नंबर पर मिस कॉल कर इस मुहिम का हिस्‍सा बन सकते हैं. मिस कॉल आने के बाद उन्‍हें मीटिंग के लिए बुलाया जाएगा और फिर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी.

 

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment