मथुरा: ज्वैलरी शोरूम में डकैती, दो की हत्या, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

मथुरा (यूपी)

होलीगेट बाजार की कोयला वाली गली में सोमवार की शाम आधा दर्जन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर चार व्यापारियों को छलनी कर दिया. भीड़भाड़ वाले बाजार में सनसनीखेज वारदात कर बदमाश दुकान से जेवरात लूट ले गए. गोलीकांड में दो व्यापारियों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दो व्यापारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महानिदेशक से गहरी नाराजगी व्यक्त की है और घटना की जांच के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने इस घटना में मारे गए व्यापारियों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है. यह जानकारी प्रदेश के उर्जा मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा के हवाले से दी गई है.

कोयला वाली गली में मयंक चेन के नाम से सर्राफ की दुकान है. सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे दुकान पर मालिक मयंक और विकास बैठे थे. दुकान पर मेघ अग्रवाल और अशोक भी किसी काम से आए थे. इसी दौरान आधा दर्जन बदमाश धड़धड़ाते हुए दुकान पर पहुंचे. आते ही उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी.

यह देख दुकान में बैठे लोग घबराकर बाहर भागे तो बदमाशों ने इनमें से चार को गोलियों से भून दिया. घटना से बाजार में भगदड़ मच गई और पूरा बाजार चंद पलों में बंद हो गया. बदमाश लूटपाट कर भाग निकले. अस्पताल में मेघ अग्रवाल (30) व विकास (38) को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि मयंक वअशोक को अस्पताल भेजा गया. डीजीपी सुलखान सिंह ने घटनाक्रम की जानकारी ली है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment