IPL10: किंग्स इलेवन पंजाब की हार के बाद मैक्सवेल पर फूटा सहवाग का गुस्सा

IPL 10 के आखिरी लीग मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट के हाथों किंग्स इलेवन पंजाब को मिली करारी हार के बाद वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा कप्तान ग्लैन मैक्सवेल पर फूट पड़ा। इस अहम मैच में सहवाग ने पंजाब के कप्तान मैक्सवेल के साथ-साथ दो और विदेशी खिलाड़ियों पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया। सहवाग ने शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन को भी इस बड़ी हार के लिए जिम्मेदार ठहराया।

आपको बता दें कि पंजाब की टीम को आखिरी लीग मैच में पुणे के हाथों 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में किंग्स की टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा। इस महत्वपूर्ण मैच में किंग्स की पूरी टीम मात्र 73 रन पर ऑलआउट हो गई।

पुणे और पंजाब दोनों ही टीमों के लिए ये मैच बेहद अहम था। इस मुकाबले से पहले प्लेऑफ की स्थिति यह थी कि जो भी टीम इस मैच की जीतेगी वह प्लेऑफ में क्वालीफाइ करने वाली चौथी टीम बन जाएगी। पुणे की टीम ने इस मौके अपने हाथ से नहीं जाने दिया और इस मैच को जीतकर उसने प्लेऑफ में क्वालीफाइ कर खुद को दूसरे स्थान पर काबिज़ कर लिया।

सहवाग ने कप्तान ग्लेन मैक्सवेल पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के लिए हर फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं। उन्हें इस तरह की स्थिति से निपटना आना चाहिए, लेकिन उन्होंने इस मैच में बिल्कुल जिम्मेदारी नहीं ली।

 

 

Share With:
Rate This Article