‘दिल्ली CM के खिलाफ आज ऐसा खुलासा करूंगा कि सब हैरान रह जाएंगे’

दिल्ली

पांच दिन से अनशन पर बैठे दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नया खुलासा करने का ऐलान किया है. कल रात में दिल्ली पुलिस की टीम गिरती सेहत का हवाला देकर कपिल मिश्रा को अस्पताल में भर्ती कराना चाहती थी.

इस पर कपिल मिश्रा ने ये कहकर अस्पताल में भर्ती होने से इनकार कर दिया कि दिल्ली सरकार के इशारे पर डॉक्टर्स की टीम उनकी सेहत को खराब बता रही है. कपिल मिश्रा ने ये भी आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार डॉक्टरों के सहारे उनके अनशन को तुड़वाना चाहती है.

गौरतलब है कि दिन में डॉक्टर्स की एक टीम ने कपिल मिश्रा का मेडिकल चेपअप किया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी थी. दिल्ली पुलिस की टीम कपिल मिश्रा को लेने पहुंची तो उन्होंने डॉक्टर्स की दूसरी टीम से मेडिकल चेकअप कराने की मांग की जिसके बाद आरएमएल के डॉक्टर्स ने उनका चेकअप किया.

कपिल मिश्रा आज सुबह 11.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केजरीवाल सरकार के खिलाफ बड़ा खुलासा करनेवाले हैं. दूसरी तरफ आप विधायक संजीव झा कपिल मिश्रा के आरोपों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए उनके खिलाफ अनशन पर बैठे हुए हैं.

आप से निलंबित कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है. वो आप के बड़े नेताओं के विदेशी दौरों का ब्यौरा भी सार्वजनिक करने की मांग पर भी अड़े हुए हैं.

Share With:
Rate This Article