स्कूल में वाइस प्रिंसिपल ने स्टूडेंट को पीटा, एक आंख की रोशनी गई, केस दर्ज

इलाहाबाद

सेंट जोसेफ कालेज के इंटरमीडिएट के छात्र सेरवेन टेरेंस जुडलारिव की आंख फोड़ने के आरोपी वाइस प्रिंसिपल फादर लेसली कोटिनो की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने शनिवार को सिविल लाइंस थाने का घेराव किया. साथ ही प्रिंसिपल व स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की.

हालांकि, इंस्पेक्टर मनोज तिवारी ने परिजनों को समझाकर शांत कराते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. इससे पहले परिजन फादर से शिकायत करने सेंट जोसेफ स्कूल एंड कॉलेज पहुंचे. उन्हें किसी से मिलने नहीं दिया गया.

उधर, मामले में एफआइआर दर्ज करने के बाद सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी फादर लेसली की तलाश में स्कूल परिसर स्थित आवास में छापेमारी की, लेकिन वे नहीं मिले. पुलिस को जानकारी मिली कि वह एक एक होटल में हैं तो पुलिस वहां भी पहुंची, पर वह नहीं मिले.

पुलिस का कहना है कि आरोपी लेसली शहर छोड़कर फरार है. सीओ सिविल लाइंस डीपी तिवारी ने बताया कि मामला गंभीर है. फादर की तलाश में टीम लगाई गई है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. नौ मई को स्कूल में असेंबली प्रार्थना के दौरान बैग नीचे रखने में देरी पर सेरवेन की पिटाई की गई थी.

आरोप है कि छड़ी की पिटाई से सेरवेन के दाहिनी आंख खराब हो गई. छात्र की मां सेरोन ला रिवारीया ने शुक्रवार रात सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि जांच कराई जा रही है. गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है. आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

Share With:
Rate This Article