पूर्व सैनिक की पत्नी का फूटा गुस्सा, पीएम मोदी को पत्र लिखकर दी ये सलाह…

फतेहाबाद

पूर्व सैनिक की पत्नी ने फतेहाबाद सैनिक बोर्ड द्वारा पीएम मोदी के नाम पत्र सौंपा है, जिसमें पूर्व सैनिक की पत्नी सुमन ने पीएम मोदी को 56 इंच के सीने की बात याद दिलाते हुए पाकिस्तान की कायराना हरकतों पर रोष प्रकट किया है और पीएम मोदी से सैनिकों को पाकिस्तान का मुहं तोड़ जवाब के लिए छूट देने की गुहार लगाई है.

खत में पूर्व सैनिक की पत्नी का गुस्सा इस बात की बयानगी दे रहा है कि अब बस बहुत हुआ और अब सिर्फ निंदा करने से काम नहीं चलेगा, बल्कि अब पाकिस्तान की कायरता पर माकूल जवाब देने का वक्त है.

दरअसल, फतेहाबाद में एक पूर्व सैनिक की पत्नी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर सैनिकों को छूट देने की मांग की है. ताकि वो पाकिस्तान की बेशर्मी और क्रूरता का मुहं तोड़ जवाब दे सकें.

खत में पूर्व सैनिक की पत्नी ने लिखा है कि पहले सैनिक के शहीद होने पर परिवार को गर्व होता था, लेकिन अब ये डर लगा रहता है कि कौन सैनिकों को लात मार दे, थप्पड़ मार दे या फिर उनके पार्थिव शरीर के साथ बर्बरता कर दे और अब ये बेइज्जती बर्दाश्त नहीं होती.

वहीं, पूर्व सैनिक धर्मबीर सिंह ने कहा कि जब हेमराज के पार्थिव शरीर के साथ बर्बरता हुई थी तो पीएम मोदी ने 56 इंच के सीना होने की बात कही थी, लेकिन अब सत्ता में आते ही पीएम मोदी जवानों को भूल गए हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पाकिस्तानी सेना ने बीएसएफ जवान परमजीत और प्रेम सागर के पार्थिव शरीर के साथ बर्बरता की थी. पाक सेना ने बेशर्मी और क्रूरता की सारी हद पार कर डाली थी. पाक की इस कायराना हरकत को सुनकर पूरे देश का खून खौल रहा है और सुमन के पीएम को लिखे खत से साफ है कि देश अब दावे नहीं, बल्कि पाकिस्तान की कायरता पर माकूल जवाब चाहता है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment