प्राइवेट बसों के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, यात्रियों को हुई परेशानी

जींद/हिसार

रोडवेज के जींद और हिसार डिपो में गुरुवार को परिवहन विभाग के कर्मचारी ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया और सुबह से साम तक बसों का चक्का जाम भी किया. इस दौरान आम बस से सफर करने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

हिसार में तो दो घंटे के बाद कर्मचारियों को मना लिया गया, लेकिन जींद में शाम 5 बजे तक कर्मचारियों की हड़ताल जारी रही. बता दें कि कर्मचारी नई परिवहन पॉलिसी के तहत प्राइवेट बस चालकों द्वारा विभिन्न रूटों पर चलाई गई बसों के विरोध में हड़ताल पर बैठे थे.

गौरतलब है कि जींद डिपो में सुबह 6.30 बजे कुछ प्राइवेट बस नए रूट के लिए काउंटर पर खड़ी हो गईं. यात्री बैठने लगे तो हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने इसका विरोध किया. वहीं, प्राइवेट बस ऑपरेटर अपने साथ वीडियो कैमरा भी लेकर आए थे. इसके बाद रोडवेज कर्मचारियों और प्राइवेट बस ऑपरेटर के बीच झड़प भी हुई. इसमें प्राइवेट ऑपरेटरों का कैमरा भी टूट गया.

इसके बाद हरियाणा रोडवेज कर्मचारी इन बसों व नई परिवहन पॉलिसी के विरोध में हड़ताल पर बैठ गए. सुबह 8 बजे चक्का जाम कर दिया गया. कुछ देर तो प्राइवेट बसों को काउंटर पर लगने दिया गया, लेकिन फिर उन्हें बस अड्डे के अंदर आने की अनुमति भी नहीं दी गई.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment