यूपीः विधान परिषद सभापति के भतीजे की गुंडई, थाने के अंदर दरोगा को मारा थप्पड़

एटा

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में राज्य विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के भतीजे ने कोतवाल को तमाम पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में थप्पड़ मार दिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय अनिरद्ध पंकज ने बताया कि खुद को विधान परिषद के सभापति रमेश यादव का भतीजा बताने वाले मोहित यादव, उसके साथी सोनू यादव और कान्हा को जिला अस्पताल में एक्स-रे के दौरान लैब टेक्नीशियन से मारपीट के मामले में कोतवाली लाया गया था.

उन्होंने बताया कि मोहित ने कोतवाली में अच्छी खातिरदारी की अपेक्षा करते हुए पुलिस अफसरों को गालियां और धमकी दी. इस दौरान प्रभारी कोतवाल जितेन्द्र कुमार से विवाद होने पर उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया.

इस मामले में अस्पताल प्रशासन की तरफ से और कोतवाल की ओर से दी गयी तहरीरों के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, सरकारी कर्मचारी पर हमले और डकैती समेत विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

विधान परिषद के सभापति रमेश यादव ने अपने भतीजे की इस हरकत की निंदा करते हुए कहा अगर वह पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारेगा तो उसकी पिटाई होगी ही. वह बिगड़ैल लड़का है. मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है.

भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने इस मामले पर कहा कि चुनाव में पराजय के बाद भी सपाई खुमार में हैं. उन्हें याद रखना चाहिये कि समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी के दिन अब लद चुके हैं.

Share With:
Rate This Article