नशे में धुत गुजरात डिप्टी CM के बेटे ने किया हंगामा, कतर एयरवेज ने वापस भेजा

अहमदाबाद

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे को क़तर एयरवेज़ की फ़्लाइट पर उड़ान भरने से रोक दिया गया. बताया जा रहा है कि उड़ान से पहले उपमुख्यमंत्री का बेटा कथित तौर पर शराब के नशे में धुत था.

खबरों के मुताबिक, उसने एयरपोर्ट पर एयरलाइन कर्मचारियों से बदसलूकी की, जिसके बाद एक विदेशी क्रू मेंबर ने उपमुख्यमंत्री के बेटे जैमिन पटेल, उसकी पत्नी और बच्चे को ग्रीस के लिए उड़ान भरने से रोक दिया. मामला सामने आने के बाद नितिन पटेल ने कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की साज़िश है.

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि जयमीन जब अहमदाबाद हवाईअड्डे पर पहुंचा तो नशे की वजह से वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था. वह इतने नशे में था कि उन्हें आव्रजन काउंटर और अन्य जांच के लिए व्हीलचेयर में ले जाना पड़ा. अधिकारी ने कहा, जैमिन पटेल को विमान में सवार होने से रोक दिया गया. उसने एयरलाइंस कर्मचारियों के साथ बहस भी की.

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा, मेरा बेटा अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी के साथ घूमने जा रहा था कि एयरपोर्ट पर उसकी तबीयत बिगड़ गई, उसे उल्टियां होने लगी. साथ में पत्नी और उसकी बेटी भी थी उन्होंने घर पर मम्मी को फोन किया, जिन्होंने कहा कि आप वापस घर पर आ जाओ, कहीं जाने की जरूरत नहीं है तो वे एयरपोर्ट से वापस आ गए.

डिप्टी सीएम ने कहा कि मेरे प्रतिष्ठा और मेरे राजनीतिक जीवन को नुकसान करने के लिए कई लोग कार्यरत होंगे ये स्वाभाविक है. मैं समझ सकता हूं, पर परिवार के बारे में अफवाहें फैलाना ये छोटी हरकतें हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment