मंडी: खाई में गिरी कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

हिमाचल के मंडी में बड़ा हादसा हो गया है। यहां सगाई कर लौट रहे एक परिवार के पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। ताजा सूचना के अनुसार हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार धर्मपुर ‌उपमंडल के बरांग पंचायत में बरांग पुल के समीप एक जाइलो गाड़ी अनियंत्रित होकर 600 फुट गहरी खाई में गिर गई।

परिवार के सदस्य दो गाड़ियों में सवार थे। । सवा पांच बजे के करीब बरांग पुल के समीप पहुंचते शरीफ खान ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया जिससे कार 600 फुट गहरी खाई में गिर गई।

हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस से सरकाघाट अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही एसडीएम व एसएचओ मौके पर पहुंच गए। कार में सवार शरीफ खान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

परिवार के अन्य सदस्य जाफर खान, जानकी और शबनम, यास्मीन ने अस्पताल उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में घायल  परिवार के चार सदस्यों को हबीब , तस्लीम, जाकरी व दो वर्षीय बच्ची सम्मी को जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया गया है। जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, एक घायल मकसूद का सिविल अस्पताल सरकाघाट में इलाज चल रहा है। डीएसपी मदन धीमान ने घटना की पुष्टि की है।

Share With:
Rate This Article