सुनील ग्रोवर के थप्पड़ का बदला लेंगे कृष्णा ?

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह कपिल के साथ काम करना चाहते हैं। साथ ही कपिल को अपना अच्छा दोस्त भी बताया। लेकिन अब इन दोनों की दोस्ती में नया ट्विस्ट आ गया है। कृष्णा जल्द ही अपने को-होस्ट मोना सिंह के साथ इंडिया बनेगा मंच रियलिटी शो होस्ट करने जा रहे हैं। कृष्णा का यह शो उसी समय पर प्रसारित किया जाएगा जिस समय पर वीकेंड में द कपिल शर्मा शो का प्रसारण हो रहा है।

जी हां, यह दोनों एक बार फिर एक दूसरे का सामना करते हुए नजर आयेंगे। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा अभिषेक और कपिल का आमना सामना हुआ है। इससे पहले भी कपिल के कॅामेडी नाइट्स विथ कपिल से अलग होने के बाद कृष्णा अभिषेक ने कपिल के शो की जिम्मदेारी संभाली थी। लेकिन द कपिल शर्मा शो के सामने कृष्णा अभिषेक का शो टिक नहीं पाया।

इस बार वैसे भी कपिल के लिए हालात पहले जैसे नहीं हैं। टीआरपी की रेस में लगातार कपिल शो की बढ़त नीचे की तरफ होती जा रही है। ऐसे में कृष्णा का लाइव रियलिटी टैलेंट शो कपिल के लिए जरूर नहीं मुसीबत बन सकता है। सुनील से पहले सबसे बड़ा चैलेंज लेकर कृष्णा कपिल के सामने बड़ा खतरा बनकर आए हैं।गौरतलब है कि स्टारडम के साथ शुरू से ही कपिल ने विवादों से भी अपना नाता रखा है। इसकी बड़ी वजह यह है कि कपिल खुद ही मुसीबत मोल लेते हैं।

Share With:
Rate This Article