मुक्तसर: दिनदहाड़े SBI ब्रांच से 10 लाख रुपए लूट ले गए 6 हथियारबंद अपराधी

श्री मुक्‍तसर साहिब

पंजाब में बैंकों में लूटपाट की घटनाएं अचानक बढ़ गई हैं. बुधवार को दोपहर बाद जिले के मलोट क्षेत्र में स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) की सरावां गांव शाखा में लूट हो गई.

बताया जा रहा है कि बैंक में लुटेरे घुस आए और हथियारों के बल पर करीब 10 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. बदमाशों की संख्‍या 6 बताई जा रही है और वे तीन बाइकों पर आए थे. पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर ली है.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को दोपहर बाद तीन बाइक पर सवार लोग बैंक के अंदर घुस गए. अंदर पहुंचते ही वे हथियार लहराने लगे और बैंक में मौजूद लोगों को अपने घेरे में ले लिया. इसके बाद एक बदमाश बैंक के गेट पर खड़ा हो गया. बदमाशों ने बैंक में मौजूद सभी कर्मियों और लोगों के मोबाइल भी अपने कब्‍जे में ले लिये.

एक बदमाश ने बैंक मैनेजर के सिर पर बंदूक टिका दिया और एक कैशियर के पास लाकर उस पर पिस्‍तौल तान दी. उसके दो साथियों ने वहां पड़ी करीब 10 लाख रुपये की नकदी थैले में रख लिया और फिर सभी वहां से फरार हो गए. जाते समय वे सभी लोगों के मोबाइल फोन भी ले गए. बदमाश करीब 10 मिनट तक बैंक में लूटपाट करते रहे.

घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. पुलिस बैंक पहुंची और पूरे क्षेत्र को घेर लिया. डीआइजी, एसपी और अन्‍य पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. बैंक में मौजूद किसी भी व्‍यक्ति को बाहर नहीं जाने दिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी है और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment