अनुष्का का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए विदेश रवाना हुए विराट कोहली, देखें तस्वीरें

मुंबई

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ऐसे सेलिब्रिटी कपल हैं जिनके ऊपर सभी लोगों का ध्यान रहता है. यह बॉलीवुड और क्रिकेट कपल सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार अप्रत्यक्ष तौर पर करता रहता है.

हाल ही में अनुष्का ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया है. अब ऐसा लगता है कि उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड उन्हें छुट्टियों पर ले जाना चाहते हैं. इसकी वजह है दोनों को ही साथ में एयरपोर्ट पर देखा गया. दोनों किसी अज्ञात जगह पर घूमने के लिए चले गए हैं.

एक्ट्रेस अनु्ष्का ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है ऐसे में अफवाहें तेज हैं कि दोनों छुट्टियां बिताने के लिए जा रहे हैं. दोनों ने इस साल साथ में उत्तराखंड में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था. हालांकि उस समय अफवाहें तेज हो गई थीं कि दोनों सगाई करने वाले हैं.

इसके बाद फरवरी में विराट ने वैलेंनटाइन डे पर अपनी और अनुष्का की तस्वीर शेयर करते हुए एक लव मैसेज भी लिखा था. उन्होंने लिखा, अगर आप चाहें तो हर दिन वैलेंटाइन डे है. तुम मेरे लिए हर दिन वैसा ही बनाती हो. यह मैसेज लिखते हुए विराट ने अनुष्का को भी टैग किया. विराट की इस पोस्ट के साथ अब दोनों के रिलेशनशिप पर एक मुहर लग गई थी.

बता दें कि हमेशा इन दोनों के रिश्ते को लेकर हमेशा ही तमाम तरह की खबरें आती रहती हैं। पिछले दिनों जब दोनों न्यू ईयर मनाने के लिए उत्तराखंड के नरेंद्र नगर गए थे तो दोनों की सगाई तक की खबरें आ गई थीं.

कहा जा रहा था कि 1 जनवरी को दोनों सगाई करने वाले हैं. इसके लिए तो गेस्ट लिस्ट पर भी चर्चा शुरू हो गई थी. लेकिन इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए फिर विराट और अनुष्का ने खुद सामने आए थे.

सगाई की खबरों पर विराट ने कहा था कि फिलहाल सगाई नहीं हो रही है. लेकिन जब भी ऐसा होगा तो वह यह खबर सबके साथ जरूर शेयर करेंगे. अनुष्का के पीआरओ ने उनकी तरफ से बयान जारी किया था. अब विराट ने वैलेंटाइन पर यह तस्वीर शेयर कर खुलकर बताया है कि वह अपने रिश्ते के बारे में क्या सोचते हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment