अमित शाह की बीजेपी कार्यकर्ताओं को नसीहत, कहा- जीत के बाद विनम्र बनना पड़ेगा

लखनऊ

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद लखनऊ पहुंचने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद वह भाजपा कार्य समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यहां कहा कि यूपी के कार्यकर्ताओं ने बहुत परिश्रम किया है. वे पार्टी के लिए दिन-रात लगे रहे. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि हमें जीत के बाद विनम्र बनना पड़ेगा. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी देशभक्त कार्यकर्ताओं का संगठन है. कई नेताओं ने अपने पूरे जीवन पार्टी के लिए काम किया है, तब जाकर पार्टी यहां पहुंची है. बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. 11 करोड़ लोग पार्टी के सदस्य हैं.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार देश के 17 राज्य, केंद्र आदि में है. हमारी पार्टी कभी भी सरकार बनाने के लिए राजनीति में नहीं आई थी. विजय-पराजय आती रही लेकिन हम कभी नहीं भटके. शाह ने कहा कि हम लोग बीएसपी, सपा के कार्यकर्ता नहीं हैं. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता बीजेपी की संस्कृति के अनुरूप ही काम करते हैं.

यहां पर उन्होंने कहा कि 30 साल बाद किसी एक पार्टी की पू्र्ण बहुमत से सरकार आयी. मोदी सरकार ने 20-20 घंटे तक काम किया जा रहा है. जिससे गरीब का भला हो उसमें उज्जवला योजना सबसे अच्छी रही. इसी तरह से दूसरी योजना शौंचालय योजना ने देश की महिलाओं बहनों का सर गर्व से ऊंचा कर दिया है.

Share With:
Rate This Article