‘आप’ में घमासान, PAC से अमानतुल्ला का इस्तीफा मंजूर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर AAP PAC की बैठक हुई. बैठक के बारे में जानकारी देते हुए उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पार्टी के बाहर बयानबाजी से अरविंद केजरीवाल बेहद आहत हैं. उन्होंने सभी नेताओं को पार्टी के बाहर बयानबाजी नहीं करने की हिदायत दी है. सिसोदिया ने कहा कि कुमार विश्वास पर लगाए गए आरोप को लेकर अमानतुल्ला खान ने PAC से इस्तीफा दे दिया, जिसे पार्टी ने मंजूर कर लिया है.

इसके अलावा सिसोदिया ने बताया कि बैठक में कुमार विश्वास के शामिल नहीं होने पर चर्चा हुई. कुमार विश्वास द्वारा मीडिया में बयानबाजी और वीडियो जारी करने से भी केजरीवाल नाराज हैं. पार्टी ने सभी नेताओं को अपनी बात पार्टी फोरम में रखने की सलाह दी है. बाहर बयानबाजी से पार्टी के कामकाज पर असर पड़ता है.

दरअसल MCD चुनाव में हार के बाद से ही आम आदमी पार्टी में लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है. अमानतुल्ला खान के बयान के बाद AAP के बड़े नेता कुमार विश्वास नाराज़ हैं और अब वो अमानतुल्ला को पार्टी से निकालने की मांग पर अड़े हैं. इसी वजह से कुमार विश्वास PAC की बैठक में भी नहीं पहुंचे. कुमार विश्वास ने पार्टी को साफ शब्दों में कह दिया है कि अमानतुल्ला को पार्टी से निकाले जाने के बाद ही वो PAC की बैठक में शामिल होंगे.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment