सांसद मनोज तिवारी के घर तोड़फोड़, चार गिरफ्तार, देखें CCTV फुटेज

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने रविवार की देर रात हमला कर दिया. 8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की.

रात में 1:00 बजे के करीब जब यह वाकया हुआ उस समय मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे, लेकिन जैसे ही उनके निजी सहायकों ने उन्हें सूचना दी कि 8 से 12 लोगों ने उनके घर पर हमला किया है तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी. हमले में मनोज तिवारी के स्टाफ के 2 लोग घायल भी हुए हैं.

Break-in At Manoj Tiwari's Home

सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्षा मनोज तिवारी के घर पर हमला, चार गिरफ्तार, देखें CCTV फुटेजBharatiya Janata Party (BJP) BJP Delhi Manoj Tiwary #Delhi #ManojTiwari

Posted by MH ONE NEWS on Sunday, 30 April 2017

देखें CCTV फुटेज

मनोज तिवारी के मुताबिक यह उन पर हुआ एक तरीके से जानलेवा हमला है, क्योंकि वह हमलावर तेजी से मनोज तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे. मनोज तिवारी ने कहा कि वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से इसकी शिकायत करेंगे.

हालांकि सुबह खबर आई कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को अरेस्ट कर लिया है. डीसीपी नई दिल्ली के मुताबिक मनोज तिवारी के घर के पास मोड़ पर एक वैगन आर कार और मनोज तिवारी के स्टाफ की स्कोर्पियो कार की हल्की टक्कर हो गई थी. इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई. बाद में वैगन आर कार वाले जो पास में ही रहते हैं, उन लोगों ने कुछ और लोगों को बुला लिया और मनोज तिवारी के स्टाफ पर हमला कर दिया. सभी की पहचान हो गई है. मनोज तिवारी पर हमले जैसी कोई बात नहीं है और न ही इनका मकसद था.

Share With:
Rate This Article