दिल्ली: मियांवली इलाके में गैंगवार, फायरिंग में एक पुलिसवाले समेत 3 की मौत

दिल्ली

बाहरी दिल्ली के मियांवलीनगर इलाके में शनिवार देर रात गैंगवार में 60 राउंड से ज्यादा हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल घायल हुआ है.

मरने वालों में दिल्ली पुलिस का एक एएसआई भी शामिल था. ये दोनों मरने वाले भूपेंद्र उर्फ मोनू दरियापुर की सुरक्षा में तैनात थे. वहीं, हत्या करने का शक भी मोनू के पुराने दोस्त सोनू उर्फ सत्यवान पर जताया जा रहा है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मरने वाले व्यक्ति की पहचान भूपेंद्र उर्फ मोनू दरियापुर के तौर पर हुई है. हादसे में उसके दोस्त अरुण शौरी की भी मौत हो गई. मोनू की सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस के एएसआई विजय यादव और कांस्टेबल कुलदीप भी साथ में थे.

शनिवार रात 11 बजे सभी मियांवलीनगर इलाके के नेशनल मार्केट में मौजूद थे. ये लोग सफेद रंग की सियाज कार में थे, तभी कुछ लोग एक कार और दो बाइक से आये और सभी पर फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि ये कौन लोग थे इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है.

हादसे में मोनू, अरुण और एएसआई विजय की मौत हो गई. वहीं कांस्टेबल कुलदीप को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में कुलदीप के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 302, 307, 34 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद कार में खून ही खून नजर आ रहा था, कार के बोनट पर ही अकेले 15 से ज्यादा बुलेट के निशान थे, आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने एके 47 से फायरिंग की है. कार में फायरिंग के पांच सेंटीमीटर तक छेद हो गये थे.

Share With:
Rate This Article