केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के भतीजे पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

जालंधर

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री व भाजपा के पंजाब प्रधान विजय सांपला के भतीजे आशु सांपला के खिलाफ एक युवती ने थाना सदर में रेप की शिकायत दर्ज कराई है. युवती ने आशु सांपला पर उससे नाजायज संबंध बनाने और जान से मारने की धमकियां देने का आरोप लगाया है.

इसके अलावा पीड़ित ने मंत्री के बेटे साहिल सांपला पर मारपीट करने और उसका सामान छीनने के आरोप लगाए हैं.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने कहा है कि 23 मार्च 2016 को फेसबुक पर अमित सांपला (आशु सांपला) ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. इसके बाद उसने मेरा फोन नंबर भी ले लिया और मुझसे फोन पर बात करनी शुरू कर दी.

पीड़ित ने बताया, आशु ने मुझसे शादी करने की बात कही थी, पहले मैंने इंकार कर दिया. बार-बार फोन करने पर मैं शादी को राजी हो गई. इसके बाद उसने मुझे 27 मार्च को एक शादी से यह कहकर ले लिया कि मैं तुम्हें जालंधर छोड़ दूंगा, लेकिन वह मुझे एक होटल में ले गया. वहां पर उसने मुझे कुछ पिला दिया और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए.

पीड़ित ने आगे बताया, आशु मुझे होटल में अकेला छोड़कर चला गया. जब मैंने उससे फोन पर बात की तो उसने कहा कि इस बात का जिक्र किसी से न करे. युवती ने आरोप लगाया है कि इसके बाद आशु लगातार उससे मिलने लगा. लेकिन जब भी मैं विवाह के लिए कहती तो वह मुझे कोई न कोई मजबूरी बता कर चला जाता.

आखिर मैंने 26 अप्रैल को आशु सांपला के घर फोन किया. इस पर उसकी पत्नी ने कहा कि घर आ जा, वहीं बैठकर बात कर लेते हैं. मैं रात को करीब 8.30 बजे उनके घर चली गई. लेकिन घर के अंदर आते ही उन्होंने गेट को ताला लगा दिया.

इसके बाद साहिल सांपला, शेरू व उनके घर की महिलाओं ने मेरे साथ मारपीट की. उन्होंने मुझसे तीन मोबाइल फोन, बैग, 2000 रुपये व अन्य सामान जबरदस्ती छीन लिया. थोड़ी देर बाद वहां पर पुलिस आ गई. पुलिस को मैंने सारी बात बता दी.

पुलिस ने पूछताछ करके मुझे नारी निकेतन भेज दिया. इसके बाद जब मैं 28 अप्रैल को थाना पहुंची तो पुलिस ने मेरा एक मोबाइल मुझे दे दिया. उस मोबाइल से मेरा सारा डाटा, सारी जानकारी डिलीट कर दी गई थी. युवती ने शिकायत में कहा है कि उसे आरोपियों से जान का खतरा है. ऊंची पहुंच के कारण यह मामले को दबा सकते हैं.

इस बारे में आशु सांपला का कहना है कि मैं तो विदेश में गया हुआ था, मुझे इस बात का पता ही नहीं है. मुझे इस बारे में कुछ पता होगा, तभी मैं कुछ बता पाऊंगा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment