सीएम वीरभद्र सिंह का पीएम की रैली पर निशाना, सिर्फ रैली से चुनाव नहीं जीते जाते

शिमला

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 अप्रैल की रैली से चार गुना बड़ी रैली तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की थी, मगर उन्होंने प्रोपोगंडा करने में कभी विश्वास नहीं रखा.

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि यदि एक जलसे से चुनाव जीते जाते तो यह बड़ा सरल होता. मौजूदा कार्यकाल में ही कांग्रेस ने इससे कहीं बड़े जलसे किए हैं. हिमाचल गांव में बसता है, शहरों में नहीं.

उन्होंने कहा कि शहर में एक जलसा करने से विधानसभा के चुनाव नहीं जीते जाते. मुख्यमंत्री ने एक अन्य सवाल पर कहा कि आरोप वे लगाते हैं, जो खुद भ्रष्ट होते हैं.

केंद्र द्वारा योजनाओं को लेकर दिए गए भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बयानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र से जितनी योजनाएं मिलनी चाहिए थीं, उस दर में मिल नहीं पा रही हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि यह शिष्टाचार के खिलाफ होगा कि मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री के ब्यानों का खंडन करें, मगर यह सही है कि जो भी योजनाएं केंद्र द्वारा हिमाचल सरकार को दी गई हैं, उन्हें तय समयावधि में कार्यान्वित किया गया और आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई.

Share With:
Rate This Article