‘बाहुबली- 2’ ने मचाई रिकॉर्ड तोड़ खलबली, दो दिन की कमाई 200 करोड़ के पार

दिल्ली

एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में फिल्म कमाई के नए आयाम रच रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2 दिन में ही फिल्म की कमाई 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है. बॉक्स ऑफिस की खबरें प्रकाशित करने वाली वेबसाइट्स के मुताबिक फिल्म ने दो दिन में ही तकरीबन 223 करोड़ की कमाई कर ली है.

पहले दिन ‘बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन’ के हिंदी वर्जन ने 41 करोड़ की कमाई की वहीं तमिल, तेलगू और मलयालम भाषा में फिल्म ने 80 करोड़ रुपए की कमाई की. इस तरह से फिल्म ने पहले दिन ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 121 करोड़ रुपये की कमाई कर इतिहास रच डाला.

दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने हिंदी वर्जन में तकरीबन 42 करोड़ की कमाई की है जो पहले दिन से ज्यादा है. वहीं तमिल, तेलगू और मलयालम भाषा में फिल्म ने दूसरे दिन तकरीबन 60 करोड़ की कमाई की है. इस तरह से ‘बाहुबली-2′ ने दूसरे दिन कुल 102 करोड़ की कमाई की है. दोनों दिन की कमाई को जोड़ दिया जाए तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 223 करोड़ की कमाई कर ली है. सिर्फ हिंदी वर्जन की कमाई को जोड़ा जाए तो फिल्म ने दो दिन में तकरीबन 83 करोड़ की कमाई की है.

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment